Raid 2 release date 2024 : रेड की विशाल सफलता के बाद फिरसे Amazing रेड 2 मनोरंजन के लिए है तैयार

Raid 2 release date अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म ‘रेड 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Raid 2 release date
Raid 2 release date
Join Us

Raid 2 release date

अभिनेता अजय देवगन आधिकारिक तौर पर अपनी 2018 की हिट रेड के सीक्वल के लिए वापसी कर रहे हैं, निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की। Raid 2 नाम की इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं, जिन्होंने पहले भाग का भी निर्देशन किया था, जिसमें देवगन आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका निभा रहे थे। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सीक्वल, जिसका निर्माण शुरू हो गया है,  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा अपने बैनर टी-सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियोज़ के तहत समर्थित है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की। रेड, जिसमें सौरभ शुक्ला और इलियाना डिक्रूज़ भी शामिल थे, 1980 के दशक में आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई वास्तविक जीवन की छापेमारी पर आधारित थी।

Raid 2 cast

DirectorRaj Kumar Gupta
StarringAjay Devgan, Vani Kapoor,
Ritesh Deshmukh, Madhvendra jha
Produced by bhushan kumar , kishan kumar,
abhishek pathak, Niraj Sethi
CinematographySunil Chaudhary
Make Department Mahendra Gupta

Tribute to unsung heroes of the Income Tax Department.

Raid 2 release date
Raid 2 release date

निर्माताओं के अनुसार, रेड 2 “आयकर विभाग के गुमनाम नायकों” को श्रद्धांजलि देगी। इसके अलावा, फिल्म का कथानक कथित तौर पर उनकी किताबों के एक सच्चे मामले पर आधारित होगा। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली सहित विभिन्न भारतीय शहरों और उत्तर प्रदेश और राजस्थान के प्रमुख स्थानों पर की जाएगी।

अनजान लोगों के लिए, मूल रेड भी एक सच्ची कहानी (भारत के इतिहास की सबसे लंबी रेड) से प्रेरित थी, जो आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के निडर प्रयासों को प्रदर्शित करती थी। उन्होंने एक भ्रष्ट राजनेता पर अभूतपूर्व आयकर छापा मारा। अब प्रशंसक देख सकते हैं कि सीक्वल में और क्या इंतजार है।

Raid 2 Story

रेड 2 एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसका निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है। यह फिल्म रेड का सीक्वल होगी और इसमें वाणी कपूर के साथ अजय देवगन आईआरएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं लंबे समय बाद दर्शक रितेश देशमुख को फिल्म के लीड एक्टर के अपोजिट विलेन अवतार में देखेंगे। फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है और इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है।

दूसरा भाग ”डबल ड्रामा और सस्पेंस” के साथ अधिक तीव्र होगा और ”आयकर विभाग के गुमनाम नायकों” का जश्न मनाएगा।

How was first part

Raid 2 release date
Raid 2 release date

‘रेड’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसे समीक्षकों से भी सकारात्मक समीक्षाएं मिलीं। पहला भाग 1980 के दशक में भारतीय उद्योगपति सरदार इंदर सिंह पर मारे गए वास्तविक जीवन के आयकर छापे पर आधारित था, जो लगभग तीन दिन और दो रात तक चला था। इसे भारतीय इतिहास की सबसे लंबी छापेमारी कहा जाता है।

पहली किस्त, रेड, में 1980 के दशक के दौरान सरदार इंदर सिंह पर एक ऐतिहासिक आयकर छापे से प्रेरित एक मनोरंजक कहानी को दर्शाया गया है, जो तीन दिन और दो रातों की रिकॉर्ड अवधि के लिए जाना जाता है। रेड 2 के साथ, वादा और भी अधिक तीव्रता का है, जो दर्शकों के लिए नाटक और रहस्य को दोगुना कर देता है।

अजय देवगन की आनेवाली फिल्मे

‘रेड 2’ के अलावा अजय देवगन के पास ‘मैदान’ भी है। वह रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और नीरज पांडे द्वारा निर्देशित तब्बू के साथ एक रोमांटिक ड्रामा ‘औरों में कहां दम था’ में भी दिखाई देंगे।

Raid 2 release date

हमें आशा है आपको Raid 2 release date के बारेमे यह लेख पसंद आया होगा | मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े अधिक जानकारी केलिए हमारे साथ बने रहे |