Infinix Hot 40 pro Specifications : कम कीमत में powerful स्मार्टफोन जानिए सारे फीचर्स

Infinix Hot 40 pro Specifications आधिकारिक तौर पर HOT 40 श्रृंखला लॉन्च की गई है, जिसमें HOT 40 Pro, HOT 40 और HOT 40i मॉडल शामिल हैं, जो सभी बजट के गेमर्स को उनके मोबाइल मनोरंजन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक एक्शन-पैक्ड स्मार्टफोन प्रदान करते हैं।

Infinix Hot 40 pro Specifications
Infinix Hot 40 pro Specifications
Join Us

यह नई श्रृंखला प्रोसेसर, डिस्प्ले, कैमरा क्षमताओं और सॉफ्टवेयर में महत्वपूर्ण उन्नयन दिखाती है। अपनी श्रेणी में फास्ट चार्जिंग में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखते हुए, यह मोबाइल गेमिंग और मनोरंजन में तेज और मजेदार अनुभव प्रदान करना जारी रखता है।

Infinix Hot 40 pro Specifications

NETWORKGSM / HSPA / LTE
BODY168.6 x 76.6 x 8.3 mm (6.64 x 3.02 x 0.33 in)
DISPLAY6.78 inches IPS LCD, 120Hz
Resolution1080 x 2460 pixels
MEMORY128GB 8GB RAM, 256GB 8GB RAM
MAIN CAMERA108 MP + 2 MP
SELFIE CAMERA32 MP
BATTERY5000 mAh, non-removable
USBUSB Type-C 2.0, OTG
SOUNDYes, with stereo speakers
Infinix Hot 40 pro Specifications

Infinix Hot 40 pro : Design

Infinix Hot 40 pro Specifications
Infinix Hot 40 pro Specifications

डिज़ाइन के संदर्भ में, HOT 40 सीरीज़ एक चमकदार डिज़ाइन के साथ सामने आती है, जिसमें तारों वाली बनावट के खिलाफ चमकदार क्रिस्टल की एक परत होती है। इस डिज़ाइन में एक चमकदार फिनिश है जो विभिन्न कोणों से प्रकाश को प्रतिबिंबित करने पर दिखने में बदल जाती है। infinix HOT 40 pro प्रो होराइजन गोल्ड, स्टारलिट ब्लैक, पाम ब्लू और नए पेश किए गए स्टारफॉल ग्रीन में उपलब्ध है। यह नया रंग विकल्प एक चमकदार, रंग बदलने वाले मिश्रण में काले और हरे रंग को जोड़ता है, जो तारों से जगमगाते आकाश की याद दिलाते हुए अरोरा जैसा प्रभाव पैदा करता है।

Infinix Hot 40 pro : Performence

Infinix HOT 40 Pro मोबाइल गेमिंग के शौकीनों के लिए गेम-चेंजर है। मीडियाटेक हेलियो G99 ऑक्टा-कोर 6nm गेमिंग प्रोसेसर से लैस, यह डिवाइस 1200Hz तात्कालिक टच सैंपलिंग दर का दावा करता है – मानक स्क्रीन की तुलना में आठ गुना अधिक सटीक। यह हार्ड-जाइरोस्कोप सेंसर और इनफिनिक्स के XBOOST गेमिंग इंजन द्वारा समर्थित है, जो गेमर्स को इष्टतम प्रदर्शन के लिए अपनी गेमिंग सेटिंग्स को अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है। यह संयोजन एक सहज और गहन मोबाइल गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

Infinix Hot 40 pro : Display

Infinix Hot 40 pro Specifications
Infinix Hot 40 pro Specifications

HOT 40 Pro फ्लैगशिप 120Hz FHD+ स्क्रीन से लैस है, जो एक सिल्की-स्मूद अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, HOT 40 सीरीज मैजिक रिंग पेश करती है, एक नई सुविधा जो उपयोगकर्ताओं को फेस लॉक स्थिति, चार्जिंग स्थिति और वॉयस कॉल के बारे में सहजता से सूचित करती है।

Infinix Hot 40 pro : Battery

HOT 40 सीरीज़ को रोजमर्रा के कार्यों, गेमिंग और मनोरंजन के लिए असाधारण प्रदर्शन देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। HOT 40 Pro में एक उन्नत 5000mAh की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है, जो विशेष पावर मैराथन समाधान के साथ एकीकृत है। अल्ट्रा पावर सेविंग मोड के साथ, उपयोगकर्ता 5% से कम बिजली होने पर 2 घंटे [1] तक कॉलिंग समय का आनंद ले सकते हैं।

डिवाइस में 33W एंड्योरिंग फास्टचार्ज तकनीक भी है, जो वास्तविक समय तापमान निगरानी से सुसज्जित है। यह नवोन्मेषी तकनीक उपयोगकर्ताओं को केवल 35 मिनट में 20% से 75% तक बैटरी चार्ज करने में सक्षम बनाती है, जिससे सुरक्षा और 4 साल तक लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित होती है

Infinix Hot 40 pro : Camera

Infinix Hot 40 pro Specifications
Infinix Hot 40 pro Specifications

जैसे-जैसे कैमरे का उपयोग बढ़ता जा रहा है, HOT 40 प्रो उन्नत क्षमताओं के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। इसमें HM6 सेंसर के साथ 108MP का मुख्य कैमरा है, जो क्रॉप करने के बाद भी 0.64-माइक्रोन पिक्सल के साथ तेज और स्पष्ट तस्वीरें सुनिश्चित करता है। 2MP मैक्रो लेंस बनावट और जटिल विवरणों के क्लोज़-अप शॉट्स कैप्चर करने के लिए आदर्श है। 32MP AI-उन्नत फ्रंट कैमरा अपने उन्नत फ्रंट फ्लैश की बदौलत कम रोशनी में भी असाधारण समूह तस्वीरें और सेल्फी देता है।

16जीबी तक विस्तार योग्य मेमोरी के साथ, हॉट 40 प्रो भौतिक 8जी मेमोरी के प्रदर्शन को दोगुना कर देता है, तेजी से लोडिंग समय सक्षम करता है, और 18 अनुप्रयोगों को एक साथ खोलने का समर्थन करता है। यह डिवाइस इनफिनिक्स के अभूतपूर्व मेटामटेरियल एंटीना से भी सुसज्जित है, जो फाइल डाउनलोड स्पीड में 68% की वृद्धि के साथ तेज और अधिक विश्वसनीय सिग्नल प्रदर्शन प्रदान करता है[1], सिग्नल की शक्ति 6डीबी तक बढ़ जाती है, और गेम लेटेंसी 36% कम हो जाती है।

Infinix Hot 40 pro Specifications

हमें आशा है के आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी | ऐसे ही अधिक जानकारी केलिए हमारे साथ बने रहे