Fighter movie review 2024 : नए साल की पहली powerful फिल्म, नए रिकॉर्ड बनाएगी

Fighter movie review सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साल की पहली बड़ी स्टार हिंदी मनोरंजन फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। आइए दर्शकों द्वारा पोस्ट की गई शुरुआती समीक्षाओं पर एक नज़र डालें।

Fighter movie review
Fighter movie review
Join Us

Fighter movie review

Fighter movie review शीर्ष स्तर के एक्शन दृश्यों के साथ एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है जो आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगी। एक दर्शक ने पोस्ट किया, ”ऋतिक रोशन ने 2024 की शुरुआत में ही एक धमाकेदार धमाका कर दिया है।

Fighter movie : story

श्रीनगर बेस कैंप पर संभावित दुश्मन के हमले को भांपते हुए शीर्ष भारतीय वायु सेना के एविएटर्स के साथ एक विशेष टीम बनाई गई है। शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी (ऋतिक रोशन), मिन्नी राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी (दीपिका पादुकोण), सरताज गिल (करण सिंह ग्रोवर) और कुछ अन्य लोग इस टीम का हिस्सा हैं। राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी (अनिल कपूर) उनके कमांडिंग ऑफिसर हैं। एक दिन आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर देता है. इससे भारत और आतंकवादियों के बीच लड़ाई की शृंखला शुरू हो जाती है। आख़िरकार कौन जीता, फिल्म इसी बारे में है।

रितिक और दीपिका तो सोने पर सुहागा हैं

फिल्म को चार स्टार रेटिंग देते हुए, एक्स पर एक प्रशंसक ने लिखा कि मनोरंजक दृश्यों के अलावा, मुख्य जोड़ी फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक है। अद्भुत दृश्य और सीटी मार्र संवादों के साथ मनोरंजक हवाई युद्ध दृश्य, एक शो चुराने वाला है। अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाती हैं। यह जोड़ी फाइटर के लिए सोने पर सुहागा है। अनिल कपूर ने भी शानदार प्रदर्शन किया।”

Fighter Movie Starcast:

Fighter movie review
Fighter movie review
Release Date25 January 2024
DirectorSiddharth Anand, David O. Russell
CastDeepika Padukone , Hrithik Roshan , Anil Kapoor , Karan Singh Grover , Sanjeeda Sheikh , Akshay Oberoi
LanguageHindi
WriterSiddhart Aanand
ProducerSiddhart Aanand
Production HouseViacom18 Studios
MusicVishal Dadlani, Shekhar Ravjiani
Budget₹250.00 cr.

Technical Aspects : तकनीकी पहलू

तकनीकी पहलुओं के संबंध में फाइटर को पूरे अंक मिलते हैं। सैचिथ पॉलोज़ का कैमरा वर्क शानदार है। जेट फाइट के दौरान कैमरा मूवमेंट उत्साहवर्धक है। वीएफएक्स का काम अच्छे से किया गया है और यह फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी है। संपादन अच्छा है.

सिद्धार्थ आनंद एक परिचित कहानी लेकर काफी आकर्षक फिल्म पेश करते हैं, जो हमेशा से उनकी फिल्म निर्माण की शैली रही है। जिस तरह से सिद्धार्थ ने हवाई युद्ध दृश्यों की कल्पना की वह उत्कृष्ट है। एक्शन कोरियोग्राफर विशेष प्रशंसा के पात्र हैं। खासकर वायु सेना के जवानों के बीच कुत्तों की लड़ाई और दुश्मन के साथ उनकी बातचीत मनमोहक है।

Fighter movie review
Fighter movie review

Conclusion : निष्कर्ष

कुल मिलाकर, फाइटर एक संतोषजनक हवाई एक्शन फिल्म है जो आश्चर्यजनक एक्शन ब्लॉक और ऋतिक रोशन के ठोस प्रदर्शन से भरपूर है। कहानी कुछ भी नया नहीं पेश करती है, लेकिन सिद्धार्थ आनंद फिल्म को आकर्षक दृश्यों से भर देते हैं, और वह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी नीरस क्षण न हो। दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अपनी भूमिकाओं में अच्छे हैं। दूसरे भाग में भावनाएँ भी काम करती हैं। लेकिन अगर कोई ठोस कहानी की उम्मीद करता है, तो उसे थोड़ी निराशा हो सकती है। यदि आप इससे सहमत हैं, तो आप फाइटर को इसकी तकनीकी प्रतिभा के लिए देख सकते हैं।

Fighter movie review

हमें आशा है आपको Fighter movie review के बारेमे यह लेख पसंद आया होगा | इस लेख को अपने दोस्तोंके साथ शेयर कीजिये ताकि वे भी इस जानकारी को हासिल कर सके |

मनोरंजन जगत से जुड़े अधिक जानकारी केलिए हमारे साथ बने रहे |