EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE 2024 : कंगना की superhit फिल्म बनके है तैयार इस तारीख को दिखेगी सिनेमा घर में

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के एक दिन बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने 23 जनवरी को अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE
EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE
Join Us

मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कंगना ने राजनीतिक ड्रामा का एक नया पोस्टर भी साझा किया। फिल्म का निर्देशन और लेखन भी कंगना ने ही किया है।

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE

कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE। अभिनेता ने एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें उन्हें पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाया गया है। “भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करें। 14 जून 2024 को आपातकाल की घोषणा। इतिहास सबसे खूंखार और उग्र प्रधानमंत्री के रूप में जीवित है। इंदिरा गांधी सिनेमाघरों में गरजीं। 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में आपातकाल (एसआईसी)” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

EMERGENCY MOVIE : Cast

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा किया गया है। रनौत ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है और कलाकारों में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी शामिल हैं।

DirectorKangana Ranaut
WritterTanvi Pasumarthy, Ritesh Shah, Kangana Ranaut
StarKangana, Anupam Kher , Satish Kaushik
MusicG.V.Praksh Kumaar
Production ByWasim Khan
Rakesh Yadav

EMERGENCY  पर कंगना रनौत का बयान

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE
EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, कंगना ने एक बयान में कहा, “‘इमरजेंसी’ मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और ‘मणिकर्णिका’ के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है, हमारे पास इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाएं एक साथ आई हैं।” ।” यह फिल्म पहले 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

EMERGENCY Movie Sumaary

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित “इमरजेंसी” ने रिलीज की तारीख तय कर दी है। यह फिल्म 1975 से 1977 तक के स्वतंत्रता के बाद के भारतीय इतिहास के सबसे विवादास्पद अवधियों में से एक पर केंद्रित है जब तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी ने देश भर में आपातकाल की घोषणा की थी। उस दौरान नागरिक स्वतंत्रता और प्रेस की स्वतंत्रता में कटौती कर दी गई और चुनाव रद्द कर दिए गए।

इमरजेंसी के निर्देशन और उसमें अभिनय पर कंगना का बयान

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE
EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE

एएनआई के अनुसार, इमरजेंसी के निर्देशन और इसमें अभिनय करने पर, कंगना ने पहले कहा था, “इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और काले अध्यायों में से एक है जिसे युवा भारत को जानने की जरूरत है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं अपने सुपर को धन्यवाद देना चाहती हूं।” इस रचनात्मक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए दिवंगत सतीश जी, अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद जैसे प्रतिभाशाली कलाकार। मैं भारत के इतिहास के इस असाधारण प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!

Z Studios और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म को भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में सबसे विवादास्पद तमाशा का एक मेगा-बजट चित्रण माना जाता है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और विक्रमादित्य मोटवाने की आंदोलन फिल्म्स की तीन-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला “इंडी (आर) ए इमर्जेंसी” इसी विषय पर आधारित है। यह अभी रिलीज होना बाकी है.

हमें आशा है के आपको EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE के बारेमे यह जानकारी पसंद आयी होगी | इस लेख को अपने दोस्तोंके साथ जरुर शेयर कीजिये ताकि वे भी इस जानकारी को हासिल कर सके |

EMERGENCY MOVIE RELEASE DATE

मनोरन्जन क्षेत्र से जुड़े इसी तरह के अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे |