Medha Shankar net worth ,bio,height,income 2024 : जानिये पूरी कहानी beautiful मेधा शंकर के बारेमे

Medha Shankar net worth मेधा शंकर को उनकी फिल्म 12वीं फेल के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद प्रसिद्धि मिली। जब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई तो वह और भी सुर्खियों में आ गईं। पहले वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम जानी जाती थीं लेकिन अब फिल्म रिलीज के बाद से वह लगातार खबरों में हैं

Medha Shankar net worth
Medha Shankar net worth
Join Us

प्रशंसकों और आलोचकों ने फिल्म में यूपीएससी उम्मीदवार श्रद्धा जोशी के रूप में उनके उत्कृष्ट चित्रण के लिए उनकी प्रशंसा की। . कई लोगों को उनकी प्राकृतिक सुंदरता, तीखे नैन-नक्श और सीधा-सादा व्यवहार पसंद है।

Medha Shankar net worth :

विभिन्न स्रोतों के अनुसार उसकी कुल संपत्ति रु. 2024 तक 4 करोड़ रुपये ( Medha Shankar net worth )। वह फिल्मों, विज्ञापन शूट और ब्रांड बैनर विज्ञापन तस्वीरों की शूटिंग के लिए पैसे कमाती है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी कमाई करती हैं। फिल्मों के लिए वह करीब 2करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। 20 लाख रुपये और विज्ञापनों के लिए वह रुपये चार्ज करती हैं। 5 लाख. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स के अनुसार हम अनुमान लगा सकते हैं कि वह लगभग रु। रील और कहानियां पोस्ट करने के लिए 10 लाख। उनकी वार्षिक आय लगभग रु. 1.5 करोड़ और उसकी कुल संपत्ति रु. 4 करोड़ रुपये.

Medha Shankar Biography :

Full NameMedha Shankar
BirthplaceNoida, Uttar Pradesh, India
Age 25 to 28
FatherAbhay Shankar
MotherRachna Raj Shankar
BrotherApoorv Shankar
Education– Vidya Bharti School, Noida – Bachelor’s degree from the University of Delhi – Master’s degree in Fashion Management from the National Institute of Fashion Technology
ProfessionModel, Singer, Actor
Notable Works– Movies: Shaadisthan (2021), 12th Fail (2023), Max, Min Meowzaki (2022) – TV Series: Beecham House (2019) – OTT Debut: Dil Bekaraar (2021)
Net WorthRs. 1.5 crore
RelationshipsSingle
Hobbiesdancing, singing, playing harmonium

Who is nedha Shankar : मेधा शंकर कौन है ?

Medha Shankar भारत की एक मॉडल, गायिका और अभिनेता हैं। वह दिल बेकरार और बीचम हाउस में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रमुखता से उभरीं। उन्होंने 2021 में बॉलीवुड फिल्म शादिस्थान से अभिनय की शुरुआत की। मेधा 2017 से मनोरंजन उद्योग में काम कर रही हैं।

Medha Shankar net worth
Medha Shankar net worth

Medha Shankar का जन्म भारत के नोएडा शहर में हुआ था। उनके पिता का नाम अभय शंकर और माता का नाम रचना राज शंकर है। उनके छोटे भाई अपूर्व शंकर भी परिवार के सदस्य हैं। उनकी स्नातक की डिग्री दिल्ली विश्वविद्यालय से है, और फैशन प्रशासन में उनकी मास्टर डिग्री राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान से है।

Medha Shankar Movies and Web Series :

YearTitleRolePlatform
2019Beecham HouseRoshanaraBBC
2021Dil BekaraarEshwari ThakurDisney+ Hotstar
2021ShaadisthanArshiDisney+ Hotstar
2021Those Pricey Thakur GirlsTBAZee5
2022Max, Min and MeowzakiMinNetflix
202312th FailShraddha JoshiAmazon Prime Video

Medha Shankar Family & Education :

Medha Shankar का जन्म नोएडा, उत्तर प्रदेश में हुआ था और वर्तमान में वह मुंबई में एक मॉडल और अभिनेता के रूप में काम करती हैं। उनके माता-पिता, अभय और रचना शंकर के बारे में बहुत कम जानकारी है। उनके भाई, अपूर्व शंकर, अल्ट्राह्यूमन के हार्डवेयर के उपाध्यक्ष हैं। उन्होंने नोएडा के विद्या भारती स्कूल में पढ़ाई की और प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फैशन और प्रौद्योगिकी संस्थान से फैशन प्रबंधन में मास्टर डिग्री के साथ एक फैशन छात्रा बन गईं, जिसमें प्रमुख स्नातक सब्यसाची मुखर्जी और गुलशन देवैया भी हैं। शंकर अभिनेता और प्रभावशाली डॉली सिंह के करीबी दोस्त हैं।

Who is the husband or Boyfriend of Medha Shankar :

Medha Shankar net worth
Medha Shankar net worth

उन्होंने शादी नहीं की है और फिलहाल वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और उनका कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है. फ़िलहाल वह अकेली है अब केवल वह अपने जीवन में सफलता पाना चाहती है। उनका आज तक कोई अफेयर नहीं रहा और वह किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहतीं।

Medha Shankar net worth

हमें आशा है की आपको Medha Shankar net worth के बारेमे यह जानकारी पसंद आई होगी | ऐसीही अधिक जानकारी केलिए हमारे साथ बने रहे |