Jio family recharge plan : 399 के रिचार्ज में 3 और मेंबर के लिए फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा

Jio family recharge plan देश के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर, रिलायंस jio ने चार नए पोस्टपेड फैमिली प्लान – जियो प्लस लॉन्च किए हैं, जो पहले महीने के लिए मुफ्त उपलब्ध होंगे। जियो की advertisement के अनुसार, परिवार योजना के तहत चार पोस्ट-पेड कनेक्शन के लिए परिवार के चार सदस्यों के लिए कुल मासिक शुल्क सिर्फ 399  रुपये होगा।

Jio family recharge plan
Jio family recharge plan
Join Us

Jio family recharge plan : कैसा रहेगा ये प्लान ?

जियो ने कहा कि Jio family recharge plan मासिक पारिवारिक योजनाएं 399 रुपये प्रति माह से शुरू होंगी और अतिरिक्त तीन ऐड-ऑन कनेक्शन 99 रुपये प्रति सिम पर उपलब्ध होंगे। चार पोस्ट पेड कनेक्शन के लिए कुल मासिक शुल्क चार लोगों के परिवार के लिए 696 रुपये (399 रुपये + 99 x 3 रुपये) होगा। जियो ने एक विज्ञप्ति में कहा कि परिवार के एक सदस्य के लिए प्रभावी मासिक शुल्क 174 रुपये प्रति सिम होगा।

Jio family recharge plan अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस और प्रति माह 75GB डेटा के लिए 399 रुपये से शुरू होता है। दूसरा, अधिक प्रीमियम प्लान 799 रुपये से शुरू होता है और नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता के साथ 100GB डेटा प्रदान करता है। दोनों योजनाएं आपको परिवार के 3 सदस्यों को जोड़ने की सुविधा देती हैं।

अगर आप एक जियो यूजर्स हैं, तो आपके लिए एक माह का फ्री ट्रॉयल दिया जा रहा है। मतलब आप बिना रिचार्ज के एक माह तक फैमिली प्लान का लुत्फ उठाया जा सकता है।

Jio family recharge plan
Jio family recharge plan

JIO अन्य प्लान :

Jio ने नए पोस्टपेड प्लान के तहत अन्य लाभों की घोषणा की है। इसमें कहा गया है कि पारिवारिक कनेक्शन धारक परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डेटा साझा कर सकेंगे और कोई दैनिक डेटा सीमा नहीं होगी

यदि आपका नंबर Jio True 5G वेलकम ऑफर के लिए योग्य है, तो आप वास्तव में असीमित मुफ्त 5G डेटा प्राप्त कर सकते हैं। अन्य लाभों में आपकी पसंद का मोबाइल नंबर, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन, जियोटीवी और जियोसिनेमा जैसी सेवाओं के लिए सदस्यता और अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर वाई-फाई कॉलिंग के साथ 1 रुपये प्रति मिनट की दर से भारत कॉलिंग शामिल है। इस नए पोस्टपेड प्लान के सब्सक्राइबर्स को JioFiber के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा। Jio समर्थन द्वारा प्राथमिकता कॉल-बैक सेवा का भी वादा करता है।

नया Jio पोस्टपेड फ़ैमिली प्लान कैसे प्राप्त करें ?

Jio family recharge plan
Jio family recharge plan
  1. 70000 70000 पर मिस्ड कॉल दें और व्हाट्सएप पर अपनी जियो प्लस यात्रा शुरू करें
  2. सुरक्षा जमा छूट प्राप्त करने के लिए प्रासंगिक विकल्प का चयन करें
  3. अपने पोस्टपेड सिम की निःशुल्क होम डिलीवरी भी करें
  4. होम डिलीवरी के दौरान, अपने परिवार के सदस्यों के लिए 3 और फैमिली सिम लेना न भूलें
  5. सक्रियण के दौरान लागू प्रोसेसिंग शुल्क @99/सिम का भुगतान करें
  6. एक बार मास्टर परिवार सिम सक्रिय हो जाने पर, परिवार के 3 सदस्यों को लिंक करें।

यदि पोस्टपेड उपयोगकर्ता पोस्टपेड प्लान लेने के बाद अपना मन बदल लेता है, तो जियो का कहना है कि वे प्लान को तुरंत रद्द कर सकते हैं, कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा।

इस लॉन्च पर उद्देशित करते हुए, Reliance JIo इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष Akash Ambani ने कहा, “jio plus लॉन्च करने के पीछे का विचार ये था की पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को रोमांचक नए लाभ और अनुभव प्रदान करना है कई पोस्टपेड उपयोगकर्ता सेवा के बारे में आश्वस्त होना चाहते हैं अनुभव और नए सेवा प्रदाता पर स्विच करने में आसानी। जियो प्लस प्लान के साथ नि:शुल्क परीक्षण इन समस्याओं का समाधान करता है

Jio Plus 22 मार्च, 2023 से सभी Jio स्टोर्स और होम डिलीवरी विकल्प के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Jio family recharge plan

हमें आशा है की Jio family recharge plan के बारेमे ये जानकारी आपको पसंद आयी होगी | ऐसेही जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे