Beauty Khan income : सिर्फ 24साल की उम्र में बन गयी करोडपति, महीने की कमाई इतनी है

Beauty Khan income  ब्यूटी खान एक लोकप्रिय टिक इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी हैं, जो सिर्फ 24 साल की उम्र में करोडपति बन चुकी है| ईए जानते है पूरी कहने Beauty Khan के बारेमे

Beauty Khan income
Beauty Khan income
Join Us

यह लेख आपको ब्यूटी खान की, जीवन शैली, विकी, ऊंचाई, वजन, जन्मदिन, उम्र, फिल्में, टेलीविजन धारावाहिक, इंस्टाग्राम वीडियो, youtube, income, , आय, प्रेमी, पिता, माता, परिवार के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है।

Beauty Khan income : कौन है Beauty Khan

उनका जन्म 18 मार्च 2001 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। उसने अपनी पढ़ाई एक निजी स्कूल से पूरी की है और वह हाल ही में कोलकाता के एक आर्ट्स कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है। 200 को जन्मी ब्यूटी खान की उम्र 2024 तक 24 साल है।

उनका जन्म और पालन-पोषण कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत के एक मध्यमवर्गीय सभ्य परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी प्राथमिक स्कूली शिक्षा कोलकाता के बालीगंज गवर्नमेंट हाई स्कूल से की। ही में कोलकाता के एक आर्ट्स कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर राखी रही हैं। किशोरावस्था से ही उन्हें dance करना पसंद है और वह हमेशा से एक dancer बनना चाहती थीं।

Beauty Khan income ब्यूटी खान 21 साल की लोकप्रिय इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी, पूर्व टिक टोक स्टार, फैशन ब्लॉगर, अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह अपने वायरल लिप सिंक वीडियो और शॉर्ट्स वीडियो कंटेंट के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। ब्यूटी खान के 7 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं और उन्हें ज्यादातर कई शो और गाने वीडियो में देखा जाता है।

Physical Appearance :

Beauty Khan income
Beauty Khan income

उनकी ऊंचाई पांच फीट, दो इंच है और वजन लगभग 49 किलोग्राम या 108 पाउंड है। वह एक आकर्षक और सुंदर लड़की है जिसकी भूरी आँखें और काले और लाल बाल हैं। उसके सुंदर लंबे काले बाल और चमकदार तारे जैसी काले रंग की आकर्षक आंखें हैं। उनके वीडियो आपको उनका दीवाना बना देंगे क्योंकि वह पहले ही भारत में कई दिल लूट चुकी हैं।

Full Name Mamuda Khatun
NicknameBeauty Khan
Date of BirthMarch 13, 2001
SchoolBallygunge Government High School, Kolkata
ProfessionSocial Media Influencer
NationalityIndian
ReligionIslam
net worth 7 to 8 cr approx

Beauty Khan Family :

वह एक सभ्य भारतीय मुस्लिम परिवार से हैं। वह हाल ही में कोलकाता में रहती हैं। ब्यूटी खान के परिवार में वह और मां समेत 2 सदस्य हैं। ब्यूटी खान की माँ एकल माता, जब वह छोटी बच्ची थीं तब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। वह अपनी मां और अपनी चचेरी बहन जोया खान के बहुत करीब हैं।

Beauty Khan income
Beauty Khan income

Beauty Khan income :

खबरोके अनुसार 2023 में खान की एकुण नेटवर्थ लगभग 7-8  करोड़ रुपये के आसपास है |

ब्यूटी खान एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगभग 40 से हजार से 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं। ब्यूटी खान की महीने की इनकम करीब ढाई लाख रुपये है और उनकी मुख्य इनकम का स्रोत ब्रांड स्पॉन्सरशिप, एक्टिंग और मॉडलिंग है।

Beauty Khan Career :

वह आए दिन अरबाज मलिक के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। ब्यूटी खान टीम ए1 कोलकाता नाम के गैंग का भी हिस्सा है. समूह के व्यक्तियों में जिया खान, स्नेहा और अरबाज़ मलिक शामिल हैं। डांसर ने अपने टिक टोक करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी और तब से उन्हें भारी लोकप्रियता मिली है। उनके कई वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो चुके हैं. वह तब सुर्खियों में आईं जब मौला मेरे मौला मेरे गाने पर उनका एक डांस वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो गया।

Beauty Khan’s MMS video

सोशल मीडिया पर एक लड़की का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है जो ब्यूटी खान की तरह ही दिखती है. वीडियो नकली था और ब्यूटी खान ने भी इसे साबित कर दिया था। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि उनके बारे में कोई फर्जी खबर वायरल हुई है। पहले, यह बताया गया था कि ब्यूटी खान एक गंभीर दुर्घटना में घायल हो गई थीं, लेकिन बाद में टिक टोक सेलिब्रिटी ने खुलासा किया कि यह खबर फर्जी थी।

हमें आशा है की आपको Beauty Khan income के बारे में यह जानकारी पसंद आयी होगी | ऐसे ही और जानकारी पाने केलिए हमारे साथ जुड़े रहिये |