Samarth jurel net worth,bio 2024 : जानिये Bigboss में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करनेवाला कितना कमाता है|

Samarth jurel net worth मनोरंजन की दुनिया में, उभरते सितारे और मॉडल समर्थ जुरेल, बिग बॉस की साथी प्रतियोगी ईशा मालविया के साथ अपने रोमांटिक जुड़ाव के कारण काफी हलचल मचा रहे हैं।

Samarth jurel net worth
Samarth jurel net worth
Join Us

30 अप्रैल 2001 को इंदौर, मध्य प्रदेश में जन्मे समर्थ जुरेल एक हिंदू परिवार से हैं और उनके पास विविध प्रकार के कौशल हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा इंदौर के प्रतिष्ठित एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। समर्थ महेंद्र सिंह जुरेल के बेटे हैं और उनका एक भाई भी है।

Samarth jurel net worth: कितने संपत्ति के धनि है?

Samarth jurel net worth में समर्थ जुरेल की अनुमानित कुल संपत्ति 1 करोड़ रुपये से अधिक है। उनकी आय का मुख्य स्रोत उनके अभिनय पेशे से आता है। वह टीवी सीरियल साइन करके हर दिन हजारों लाखों कमाते हैं, जिससे उनकी आय में वैल्यू जुड़ जाती है। इसके अलावा, वह व्यवसाय चलाने, ब्रांड समर्थन और व्यावसायिक उद्यम चलाने से भी पैसा कमाता है।

Samarth jurel : Bio

NameSamart Jurel
Nick Namechintu
Birth Date30 April 2001
Birth PlaceIndore MP
ProfessionActor/Model
ReligionHindu
Height5″10
Weight74 kg
Hair colorBroen

Samarth jurel : एक्टिंग करियर

अपने अभिनय कौशल को बढ़ाने के लिए, समर्थ जुरेल ने इंदौर में सुविधाजनक रूप से स्थित मुंबई फिल्म स्कूल और अभिनय संस्थान में दाखिला लेने की पहल की। 5 फीट 10 इंच की ऊंचाई और लगभग 75 किलोग्राम वजन के साथ, वह एक प्रभावशाली उपस्थिति प्रदर्शित करता है

समर्थ ने 2019 में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया और कई मॉडलिंग प्रतियोगिताओं में भाग लिया। समर्थ ने 2022 में हिट कलर्स टीवी श्रृंखला ‘उड़ारियां’ से टेलीविजन पर शुरुआत की। इस शो में, उन्होंने शमशेर और राम के छोटे बेटे, अद्वैत के भाई और नाज़ के पति ‘निखिल कपूर’ की भूमिका निभाई (Samarth jurel net worth)

Samarth jurel net worth
Samarth jurel net worth

इसके अलावा, उन्होंने उसी वर्ष एमएक्स प्लेयर वेब श्रृंखला ‘मिशन इंदौर’ में एक छोटी भूमिका भी निभाई। उसकी सफलता की अभी शुरुआत हुई है, और उसे अभी और भी बहुत कुछ करना बाकी है। इसके अतिरिक्त, वह एमटीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीज़न 14 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए।

Samarth jurel relationship :

samarth jurel income
Samarth jurel net worth

समर्थ के जीवन का एक बहुचर्चित पहलू बिग बॉस की साथी प्रतियोगी ईशा मालविया के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते के इर्द-गिर्द केंद्रित है। खबरोंके के अनुसार, उनकी प्रेम कहानी टेलीविजन श्रृंखला “उडारियां” में सहयोग के दौरान विकसित हुई। Bigboss के घर में ईशा ने शुरू में समर्थ के साथ अपने रिश्ते को खुले तौर पर स्वीकार करने में अनिच्छा दिखाई। फिर भी, जैसे-जैसे समय बीतता गया, अंततः उसने पुष्टि की कि वे वास्तव में एक रोमांटिक रिश्ते में थे

फिर भी, यह उजागर करना आवश्यक है कि ईशा मालवीय ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

Samarth jurel : परिवार

समर्थ जुरेल का जन्म भारत में एक धनी परिवार में हुआ था। उन्होंने अभी तक अपने परिवार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। साथ ही, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कोई तस्वीर भी पोस्ट नहीं की है।

आयिए जानते है उनके परिवार के बारेमे | उनके पिटा का नाम महेंद्र सिंह है| उनके माता नाम अज्ञात हैं। खाबरोके अनुसार उनका एक भाई भी है जिसके साथ उनका बहुत लग्गाव है | हो सकता है कि वह अपने परिवार को एक सरल और आरामदायक जीवनशैली प्रदान करना चाहता हो और नहीं चाहता हो कि वे मीडिया में शामिल हों | लेकिन, अगर हमें कोई नया तथ्य पता चलता है तो हम आपको जरुर बताएंगे।

Samarth jurel net worth

हमें आशा है की आपको यहाँ जानकारी पसंद आयी होगी | इस जानकारी आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये ताकि वे भी इस जानकारी को पा सके |

मनोरंजन जगत से ऐसे ही अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिये |