New Hindi Movies : साल २०२४ में मनोरंजन की कोई कमी नहीं

New Hindi Movies
New Hindi Movies
Join Us

New Hindi Movies बीते साल में बॉलीवुड की ओर से एक के बाद एक कई फिल्में दर्शकों के सामने पेश की गईं जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। और अब बॉलीवुड इस सिलसिले को आगे बढ़ाता नजर आ रहा है जिसके चलते दर्शकों की उम्मीदें उन बॉलीवुड फिल्मों से बढ़ गई हैं जो 2024 में रिलीज होंगी. इनमें से कई बड़े बैनर की फिल्में हैं जिनके सुपरहिट होने की संभावना सबसे ज्यादा है| आइये जानते कौनसी फिल्मे इस साल रिलीस होगी|

New Hindi Movies : ये फिल्मे नए साल में देखने मिलेगी

Singham Again

सिंघम अगेन (उर्फ सिंघम 3) रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक भारतीय हिंदी भाषा का एक्शन क्राइम ड्रामा है। 2014 में सिंघम रिटर्न्स की अगली कड़ी और सिंघम फिल्म श्रृंखला की तीसरी फिल्म। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। यह तमिल फिल्म S3 का विश्वसनीय रीमेक है, जिसमें सूर्या शिवकुमार, श्रुति हासन और कृष ने मुख्य किरदार निभाए थे।

प्रमोशन के लिहाज से रोहित शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ को रोहित के कॉप यूनिवर्स में नए पुलिसवाले के रूप में बताया है और इसकी झलक उनकी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में मिल सकती है।, फिल्म के निर्माता ने करीना के बंदूक उठाने की एक पोस्ट से खुलासा किया है।

Housefull 5

New Hindi Movies हाउसफुल 5 एक मनोरंजक कॉमेडी ड्रामा है, जिसे साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है, जबकि निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। फिल्म के सितारे, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख को कॉमेडी की पांचवीं किस्त के कलाकारों के रूप में पुष्टि की गई है। साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया है।

इसके पहले २०१०, २१२०, २०१६, २०१९ में इस फिल्म के पार्ट्स आगये है इस फिल्म से मनोरंजन की खुप अपेक्षा की जा रही है|

Fighter

New Hindi Movies फाइटर एक आगामी हिंदी फिल्म है जो 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय मुख्य किरदार में होंगे। फाइटर के लिए चुने गए अन्य लोकप्रिय अभिनेता करण सिंह ग्रोवर, संजीव जयसवाल, प्रशांत कुमार और कुणाल सिंह हैं।

फिल्म फाइटर के बारे में, यह दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का पहला सहयोग है। यह 2008 की बचना ऐ हसीनों और 2023 की हिट फिल्म ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ अभिनेत्री की तीसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सह-कलाकार हैं। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग और 2019 की हिट वॉर जैसी परियोजनाओं पर सहयोग किया है।

Welcome To The Jungle

New Hindi Movies वेलकम टू द जंगल एक कॉमेडी बॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। संगीत मीट ब्रदर्स द्वारा तैयार किया गया था। फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, फिरोज ए. नाडियाडवाला ने जियो स्टूडियो के बैनर तले किया था।

वेलकम टू द जंगल फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Yodha

सैम बहादुर के बाद, मेघना गुलज़ार डरावनी सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली New Hindi Movies में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करेंगी

कथित तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मेघना गुलज़ार पहली बार एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता और फिल्म निर्माता पिछले कुछ समय से सहयोग पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक विषय पर फैसला कर लिया है। वे एक सच्ची कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में एक साथ काम करेंगे।

Bade Miyan Chote Miyan

यह स्पष्ट है कि उपयोगकर्ता ऐसी फिल्म से अधिक उम्मीद करते हैं जहां दो मार्शल कलाकार सहयोग करते हैं, और यह फिल्म यह पेशकश करती है क्योंकि अक्षय और टाइगर अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं और अपनी एक्शन फिल्मों के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल हाई होता नजर आ रहा है।

Lahor 1947

आमिर खान ने अगले New Hindi Movies लाहौर 1947 की घोषणा की, जिसमें ‘बेहद प्रतिभाशाली’ सनी देओल मुख्य भूमिका में होंगे| लाहौर 1947 के लिए आमिर खान पहली बार सनी देओल के साथ काम कर रहे हैं। हालाँकि, वह फिल्म में अभिनय नहीं करेंगे बल्कि इसका निर्माण करेंगे।